1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: तेजस्वी बोले 15 सालों से जनता को ठगने वालों की 10 नवंबर को होगी विदाई

बिहार चुनाव: तेजस्वी बोले 15 सालों से जनता को ठगने वालों की 10 नवंबर को होगी विदाई

Bihar Election Tejashwi Said That Those Who Cheated The Public For 15 Years Will Farewell On November 10

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। राजद नेता तेजस्वी यादव मोकामा में एक जनसभा को ​संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि 15 साल से बिहार की जनता को ठगने वाली सरकार की 10 नवंबर को विदाई होने जा रही है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव प्रचार के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

इस दौरान उन्होंने आरजेडी के प्रत्याशी बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह के पक्ष में लोगों से मतदान करने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि सिर्फ पांच साल का मौका मांग रहा हूं। एक मौका तो मिलना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो कैबिनेट का पहला निर्णय बिहार के 10 लाख युवकों को रोजगार देने का होगा। जनसभा के दौरान तेजस्वी ने नियोजित शिक्षकों के साथ-साथ छात्रों पर भी अपना दांव खेला।

तेजस्वी ने कहा कि लंबे समय से नियोजित शिक्षक समान काम के समान वेतन की मांग कर रहे हैं। उनकी सरकार बनी तो इसे पूरी तरह लागू किया जाएगा। इसके साथ ही छात्रों से परीक्षा फॉर्म भरने के लिए जो धनराशि ली जाती है, उसे भी समाप्त किया जाएगा। तेजस्वी ने जीविका, आशा कार्यकर्ता और विकास मित्र को लेकर कहा कि अगर उनकी सरकार बनी, तो इन सभी को नियमित कर्मचारी का दर्जा दिया जाएगा।

 

पढ़ें :- बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को ही आना चाहिए तभी विकास संभव है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...