1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ‘बिहार में का बा’ तेजस्वी की इस रैली में जुटी भीड़ को देखकर लग जाएगा पता, देखें वीडियो

‘बिहार में का बा’ तेजस्वी की इस रैली में जुटी भीड़ को देखकर लग जाएगा पता, देखें वीडियो

Bihar Election Tejashwi Yadav Rally Rallies Huge Crowd Uneasiness Of Ruling Party

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव प्रचार में जुटे राजद नेता तेजस्वी यादव की रैली में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। तेजस्वी यादव की रैली की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। रैली में जुटी भीड़ को देखकर हर कोई हैरान हो गया। आरजेडी नेताओं का कहना है कि ये बदलाव की बयार है, तो वहीं तेजस्वी भी इस भीड़ को देख खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- तेजस्वी यादव पर भड़के ​सीएम नीतीश कुमार, कहा-भाई समान दोस्त का बेटा है इसलिए सुनता रहता हूं

वहीं, इस भीड़ को देखकर सत्ता पक्ष की बेचैनी भी बढ़ गयी है। तेजस्वी यादव ने मंगलवार को भोजपुरा की अगिआंव विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज मंजिल के लिए वोट मांगे। सभा में भीड़ देख तेजस्वी यादव गदगद नजर आए। लोगों से खचाखच भरा पूरा मैदान पार्टी के झंडों से रंगा नजर आ रहा था। सभा में आए लोगों का उत्साह भी देखते ही बन रहा था।

मोबाइल से तेजस्वी यादव की तस्वीर लेने की तो मानो होड़ मची हुई थी। वहीं, गया के गुरुआ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तेजस्वी यादव का यहां की जनता ने जोरदार स्वागत किया। यहां लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था।

तेजस्वी ने इस जनसभा को लेकर ट्वीट कर लिखा है कि महागठबंधन की सभाओं में उमड़ रहा जनसैलाब लोगों के लिए भीड़ हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह करोड़ों बिहारवासियों की आकांक्षाएं, सपने और उम्मीदें हैं, जिन्हें पूरा करना है। यहां से तेजस्वी यादव ने आरजेडी प्रत्याशी विनय कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील की।

 

पढ़ें :- नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश की

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...