1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव बोले-पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई, ये बिहार के असली मुद्दे हैं

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव बोले-पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई, ये बिहार के असली मुद्दे हैं

Bihar Election Tejashwi Yadav Said Education Earning Irrigation And Medicine Are The Real Issues Of Bihar

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। सभी पार्टियों ने अपना अपना दांव चल दिया है। वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम वर्तमान और ​भविष्य को बेहतर करना चाहते हैं। मगर वो अतीत को ही लेकर चलना चाहते हैं।

पढ़ें :- राज्यसभा उपचुनाव: LJP नहीं उतारेगा उम्मीदवार, तेजस्वी के ऑफर को चिराग ने ठुकराया

तेजस्वी यादव ने यह भी ऐलान किया है कि वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ खुली बहस करने को भी तैयार हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई, ये बिहार के असली मुद्दे हैं, मगर इस पर कभी नीतीश कुमार नहीं बोलते। हम वर्तमान और भविष्य को बेहतर बनाने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन सीएम अतीत का हवाला देते रहना चाहते हैं।

हम भाजपा अध्यक्ष नड्डा के साथ खुली बहस के लिए तैयार हैं। मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई हमारी प्राथमिकताओं में शामिल होगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में सुनवाई भी होगी और कारवाई भी होगी। महंगाई पर नीतीश सरकार और बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्याज का दाम सेंच्यूरी मार रहा है और आलू हाफ सेंच्यूरी पर है। पेट्रोल के दाम में बेतहासा वृद्धि हुई है।

 

पढ़ें :- राजद का बड़ा दांव: राज्यसभा उपचुनाव के लिए पासवान की पत्नी को प्रत्याशी बना सकती है राजद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...