1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: सरकार बनाने के लिए तेजस्वी के समर्थकों ने किया यह टोटका, कहा- कुछ देर मे पलट जाएगी बाजी

बिहार चुनाव: सरकार बनाने के लिए तेजस्वी के समर्थकों ने किया यह टोटका, कहा- कुछ देर मे पलट जाएगी बाजी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। ऐसे में नतीजे के लिए सभी उत्साहित हैं और सभी जल्द से जल्द बिहार के CM कौन है यह जानना चाहते हैं। आज काउंटिंग डे है और आज पटना में सबसे ज्यादा हलचल तेजस्वी यादव के घर के बाहर देखने के लिए मिल रही है। तेजऔरस्वी उनकी पार्टी की मनाही होने के बाद भी राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा होना शुरू हो गई है।

पढ़ें :- कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन का फंदे से लटकता मिला शव

आपको बता दें, लगातार लोग आते जा रहे हैं। आप देख रहे होंगे शुरुआती रूझानों में एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर नजर आ रही है, वहीं तेजस्वी समर्थकों को भी यह उम्मीद है कि ‘हमारे नेता सीएम बनेंगे।’ वैसे आपको हम यह भी बता दें कि तेजस्वी आवास के बाहर सुबह से आरजेडी के लोग जमा होने लगे हैं। केवल पटना में ही नहीं बल्कि बिहार के दूसरे जिलों से भी लोग तेजस्वी के आवास पर आ रहे हैं और उनकी जीत के लिए दुआ कर रहे हैं।

समर्थकों कर रहे टोटके का इस्तेमाल

तेजस्वी के कई ऐसे भी समर्थक हैं जो उनके आवास पर उनकी पुरानी तस्वीर लेकर पहुंच चुके हैं। कई समर्थकों का कहना है कि तेजस्वी को उनकी पुरानी तस्वीर भेंट करने आए हैं। वहीं कई ऐसे भी समर्थक हैं जो मछली लेकर पहुंचे हैं और कह रहे हैं मछली को शुभ माना जाता है और उसकी वजह से तेजस्वी को जीत मिलेगी।

कई समर्थक आवास के बाहर मछली लेकर खड़े हैं और एक तरीके से वह टोटका ही कर रहे हैं। उन सभी समर्थकों का यह कहना है कि मछली विष्णु का अवतार है। वहीं हाजीपुर से आए आरजेडी नेता केदार यादव ने कहा कि, ‘हम लोग 2015 में भी मछली लेकर आए थे। उस वक्त आरजेडी सत्ता में आई थी। नतीजे स्पष्ट आने के बाद के हम लोग मछली को लेकर लालू आवास के अंदर जाएंगे। उसके बाद सभी लोग दर्शन करेंगे।’

पढ़ें :- भारत बायोटेक के वैक्सीन इंट्रानैजल बूस्टर डोज ट्रायल को DCGI से मिली मंजूरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...