1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar Election: ‘बिहार में का बा’ पर भिड़ीं दो लोक गायिकाएं, मैथिली और नेहा आमने-सामने

Bihar Election: ‘बिहार में का बा’ पर भिड़ीं दो लोक गायिकाएं, मैथिली और नेहा आमने-सामने

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव का शंखनाद होते ही सभी पार्टियां जनता को अपने अपने तरीके से लोगों को लुभाने में जुटी हुई हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। जहां एनडीए अपने 15 सालों के काम गिनवा रहा है वहीं विपक्ष सरकार को कोरोना वायरस, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर घेर रहा है। वहीं, इस बीच बिहार में दो लोक गायिकाएं भी आपस में भिड़ गईं हैं।

पढ़ें :- Yogi Cabinet : जैव ऊर्जा और एमएसएमई की नई नीति समेत 20 प्रस्तावों पर लगी मुहर

बिहार की मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर ने मैथिली भाषा में एक वीडियो जारी करते हुए बताया है कि मिथिला में क्या-क्या है। वहीं नेहा राठौर ने उन्हें सुझाव देते हुए कहा है कि लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए। बिहार की लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने एक वीडियो जारी करके बताया कि मिथिला के साथ बिहार बढ़ रहा है।

पढ़ें :- Uttarakhand News : आफत की बारिश , Video में देखें कैसे हाईवे पर भरभराकर गिरा पहाड़

वीडियो में उन्होंने बताया कि दरभंगा में हवाई अड्डे के साथ एम्स अस्पताल बना है। इससे दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू ज्यादा दूर नहीं रह गया है। पहले झोपड़ियों में स्कूल चलता था और अब पक्की इमारतों में चल रहा है। सड़क और 24 घंटे बिजली मिलती है।

मैथिली कहती हैं कि आकर देखिए मिथिला में क्या-क्या नहीं है। वहीं, मैथिली ठाकुर के वीडियो पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैथिली को लोक के हितों से समझौता न करने की सलाह दी है। नेहा ने ट्वीट कर कहा, ‘लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए।’

पढ़ें :- केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए विजयदशमी से पहले मोदी कैबिनेट में कल हो सकता है बडे़ तोहफे का ऐलान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...