1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: प्रचार कर लौंटी अमीषा पटेल का ऑडियो वायरल, कहा-हो सकता था मेरा रेप

बिहार चुनाव: प्रचार कर लौंटी अमीषा पटेल का ऑडियो वायरल, कहा-हो सकता था मेरा रेप

Bihar Elections Audio Of Amisha Patel Campaigning Went Viral Said Could Have Been Raped

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है। पहले चरण के मतदान से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अ​मीषा पटेल का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद बिहार की राजनीति का सियासी पारा और बढ़ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस वायरल ऑडियो में जिस महिला की आवाज है वह खुद को अभिनेत्री अमीषा पटेल बता रही है। वह कह रही है कि बिहार में प्रचार के दौरान उसका बलात्कार भी हो सकता था।

पढ़ें :- बिहार: JDU का दामन थामने को तैयार कई LJP नेता, चिराग पासवान को लगा झटका

हालांकि, पर्दाफाश इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। चुनाव के दौरान नेताओं के वीडियो और ऑडियो वायरल होने के मामले पहले भी देखे गए हैं। कुछ दिनों पहले लोजपा अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान का शूटिंग वाला एक वीडियो वायरल हुआ था।

अब चुनाव के दौरान उनकी पार्टी के एक प्रत्याशी के खिलाफ यह ऑडियो वायरल हो रहा है। इस कथित ऑडियो में खुद को अमीषा पटेल बता रही महिला लोजपा प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप लगा रही है। बता दें कि, लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा अरवल में ओबरा सीट से चुनावी मैदान में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 26 अक्तूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार किया और खुली गाड़ी में रोड शो किया था।

अमीषा ने जनता से उनके लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की थी। वहीं, अब पहले चरण के चुनाव से ठीक पहले कहा जा रहा है कि वायरल ये ऑडियो अमीषा पटेल का है। जिसमें वह कह रही हैं कि ‘डॉ. प्रकाश चंद्रा एक नंबर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने का प्रयास किया।’

ऑडियो के मुताबिक अमीषा का कहना है कि उनका बिहार में चुनाव प्रचार का अनुभव बेहद बुरा रहा। वो कहती हैं, ‘मेरा रेप भी हो सकता था। मैं न तो सही तरीके से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।

पढ़ें :- नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश की

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...