1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: भूपेंद्र यादव बोले-​भाजपा-जदयू लड़ रहे चुनाव- नीतीश होंगे सीएम, चिराग किसी भ्रम में ना रहें

बिहार चुनाव: भूपेंद्र यादव बोले-​भाजपा-जदयू लड़ रहे चुनाव- नीतीश होंगे सीएम, चिराग किसी भ्रम में ना रहें

Bihar Elections Bhupendra Yadav Said Bjp Jdu Is Contesting Elections Nitish Will Be Cm Chirag Should Not Be Under Any Illusion

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव के ऐलान के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में लोक जन​शक्ति पार्टी (लोजपा) का विवाद बढ़ता जा रहा है। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वह नीतीश कुमार को सीएम नहीं बनने देंगे।

पढ़ें :- चिराग पासवान ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश को ठहराया जिम्मेदार

बढ़ती जुबानी जंग के बीच बिहार ​बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि लोजपा हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि हम एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को बताना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जदयू एक साथ बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री होंगे। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी हमला किया।

उन्होंने कहा कि आरजेडी के रास्ते उग्र वामपंथ बिहार की राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहा है। आरजेडी इस उग्र वामपंथ को अपने कंधे पर लेकर घूम रही है। अब तो साफ होने लगा है, आरजेडी पर उग्र वामपंथी दल ‘माले’ के कब्जा हो चुकी है। तेजस्वी की भूमिका तो ‘मुखौटे’ की हो गई है।

 

पढ़ें :- बिहार में सियासी घमासान: BJP का दावा, मकर संक्रांति के बाद RJD में होगी टूट, मिला ये जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...