1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: वोट मांगने पहुंचे नीतीश के मंत्री से जनता ने मांगा हिसाब, पूछा गांव में कैसे घुसे?

बिहार चुनाव: वोट मांगने पहुंचे नीतीश के मंत्री से जनता ने मांगा हिसाब, पूछा गांव में कैसे घुसे?

Bihar Elections People Asked For Nitishs Minister To Ask For Votes Asked How He Entered The Village

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव आते ही पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। गांव से गली तक मंत्री-विधायक पहुंच रहे हैं। इस दौरान उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। एक ऐसा ही मामला समस्तीपुर जिले में देखने को मिला है। यहां पर बिहार सरकार के एक मंत्री और समस्तीपुर कल्याणपुर से विधायक महेश्वर हजारी वोट मांगने पहुंचे थे, इस दौरान स्थानीय लोगों ने उनका जमकर विरोध किया।

पढ़ें :- नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश की

स्थानीय लोगों ने उनसे काम का हिसाब मांगना शुरू कर दिया। गांव वालों ने उनसे यह तक पूछा कि वे गांव में कैसे घुस गए? पूसा में ग्रामीणों ने मंत्रीजी को गांव में घुसने से पहले ही न केवल रोक दिया, बल्कि तू-तू, मैं-मैं करते हुए गाली गलौज तक की। मंत्री यहां अपने समर्थकों के साथ बाइक पर बैठकर वोट मांगने के लिए आए थे।

ग्रामीणों ने ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ का नारा लगाते हुए उनका घेराव किया और जमकर हंगामा किया। मंत्री के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी इसे अपने आधिकारिक अकाउंट से साझा किया है।

उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘बिहार सरकार के मंत्री और कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से 10 वर्ष से विधायक महेश्वर हजारी को आक्रोशित जनता ने सड़क नहीं तो वोट नहीं बोल कर अपने गांव से भगा दिया। नीतीश कुमार जी के कागजी विकास की पोल खुल चुकी है। चाहे वो चमकी बुखार हो, जलजमाव हो, बाढ़ हो, सुखाड़ हो या कोरोना हो।’

पढ़ें :- बिहार में आज हो सकता है सीएम और डिप्टी सीएम के नाम का ऐलान, कामेश्वर चौपाल बन सकते हैं उप मुख्यमंत्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...