1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार चुनाव: प्रकाश जावडेकर बोले-एलजेपी बिहार में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी

बिहार चुनाव: प्रकाश जावडेकर बोले-एलजेपी बिहार में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी

Bihar Elections Prakash Javadekar Said Ljp Will Remain Only One Vote Cutter Party In Bihar

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार चुनाव में पहले चरण की वोटिंग करीब आ गयी है। वहीं, इसको लेकर राजनीतिक पारा भी तेजी से चढ़ने लगा है। वहीं, चुनाव से ठीक पहले बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही एलजेपी को लेकर बीजेपी नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। शुक्रवार को बीजेपी ने एक बार फिर कहा कि एलजेपी बिहार में शीर्ष नेतृत्व का नाम लेकर वोटरों को गुमराह कर रही है।

पढ़ें :- राहुल के एम नाम वाले बयान पर प्रकाश जावड़ेकर ने दिलाई महात्मा गांधी की याद

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बारे में एक बयान जारी किया है। अपने बयान में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि एलजेपी बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी। एलजेपी बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी। प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया है कि बिहार में केवल चार पार्टियां (बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी) ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुना है, वह बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी कोई B या C टीम नहीं है। इसके साथ ही जावड़ेकर ने दावा किया कि NDA को बिहार के चुनावों में तीन-चौथाई बहुमत मिलेगा और चिराग की पार्टी वोटकटवा पार्टी के रूप में सामने आएगी।

 

पढ़ें :- कोरोना संकट के बाद एक फरवरी से पूरी तरह से खुल जायेंगे सिनेमाघर, सरकार की मिली अनुमति

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...