1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: नतीजो से पहले ही RJD कार्यकर्ता तेजस्वी को कहने लगे मुख्यमंत्री, इस अंदाज में दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई

बिहार चुनाव: नतीजो से पहले ही RJD कार्यकर्ता तेजस्वी को कहने लगे मुख्यमंत्री, इस अंदाज में दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई

Bihar Elections Rjd Workers Say To Tejashwi Before The Results Chief Minister Is Giving Birthday Wishes In This Way

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे कल यानी मंगलवार को आयेंगे। हालांकि, एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है। वहीं, इस बार एनडीए की सरकार वहां से जाती दिख रही है। हालांकि, कल चुनाव परिणाम आने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी। वहीं, एग्जिट पोल को लेकर राजद के कार्यकर्ता बेहद ही उत्साहित दिख रहे हैं।

पढ़ें :- रूपेश हत्याकांडः तेजस्वी बोले-नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा राज्य, दें इस्तीफा

राजद नेता तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है और इस अवसर पर उनके समर्थक उन्हें बिहार को होने वाले मुख्यमंत्री कहकर बधाई दे रहे हैं। पटना की सड़कों पर कुछ ऐसे ही पोस्टल लगे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर लिखा है बिहार के होने वाले युवा मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। इन पोस्टरों में राबड़ी देवी और लालू यादव की तस्वीर भी है।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जारी एग्जिट पोल के आंकड़े अगर नतीजों में तब्दील होते हैं तो तेजस्वी को बर्थडे का यादगार, शानदार और ऐतिहासिक तोहफा मिलेगा। बता दें कि तेजस्वी अगर बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो फिर वे अबतक किसी भी राज्य के सबसे युवा मुख्यमंत्री बनकर देश में इतिहास बनाएंगे। 9 नवंबर, 1989 को जन्मे तेजस्वी यादव आज 31 साल के हो जाएंगे।

 

पढ़ें :- तेजस्वी का सत्तापक्ष पर हमला, बोले-अगर राजनीतिक औकात है तो पटना विश्वविद्यालय को दिलाएं केंद्रीय दर्जा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...