1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार चुनाव: नीतीश की सभा में फेंके पत्थर-प्याज, सीएम बोले-फेंको खूब फेंको

बिहार चुनाव: नीतीश की सभा में फेंके पत्थर-प्याज, सीएम बोले-फेंको खूब फेंको

Bihar Elections Throwing Stones Onions In Nitishs Assembly Cm Said Throw A Lot

By शिव मौर्या 
Updated Date

मधुबनी। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। वहीं, तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार ने भी तेजी पकड़ लिया है। सीएम नीतीश कुमार आज मधुबनी के हरलाखी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। नीतीश नौकरियों की बात कर रहे थे उसी दौरान भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया। इस पर सीएम नीतीश नाराज हो गए और उन्होंने मंच से कहा कि फेंकों, और फेंकों और फेंकते रहो।

पढ़ें :- तेजस्वी यादव पर भड़के ​सीएम नीतीश कुमार, कहा-भाई समान दोस्त का बेटा है इसलिए सुनता रहता हूं

वहीं, इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए और सीएम नीतीश के आस पास घेरा बना दिए। सीएम नीतीश ने चुनावी सभा में अपना भाषण भी पूरा किया। वहीं, जब पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मी गए, तो नीतीश ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। सीएम ने कहा, इन लोगों को छोड़ दीजिए, कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे। वहीं, घटना को लेकर बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने विपक्ष पर हमला बोला।

झा ने कहा, विपक्ष यह स्वीकार कर चुका है कि वह वोट के जरिए हमें हरा नहीं सकता है, इसलिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है।

इस चरण में 1463 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है। दूसरे चरण में पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, सिवान, छपरा, वैशाली, समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना में मतदान हो रहे हैं।

 

पढ़ें :- बिहार चुनाव के बाद उठने लगे ईवीएम पर सवाल, उदित राज बोले-वोट शेयर घटा तो सीटें कैसे बढ़ गईं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...