1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार का किसान बिना एमएसपी मुसीबत में, अब पूरे देश को पीएम ने इसी कुएं में धकेला: राहुल गांधी

बिहार का किसान बिना एमएसपी मुसीबत में, अब पूरे देश को पीएम ने इसी कुएं में धकेला: राहुल गांधी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि काूननों को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है। वह दिल्ली सीमा पर प्रदर्शन कर रहे हैं। आज किसानों और सरकार के बीच बातचीत होनी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसानों को समर्थन दिया है। राहुल गांधी लगातार किसानों आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला रहे हैं।

पढ़ें :- अयोध्या में भगवान विष्णु के नाम पर यज्ञ कर इसको प्रभु राम को समर्पित करना अपने आप में गौरव का विषय है : सीएम योगी

इस कड़ी में राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य और एपीएमसी के बिहार के किसान बेहद मुसीबत में हैं। वहीं, अब पीएम मोदी पूरे देश के को इसी कुएं में धकेल दिया है।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि, बिहार का किसान एमएसपी-एपीएमसी के बिना बेहद मुसीबत में है और अब पीएम ने पूरे देश को इसी कुएं में धकेल दिया है।

ऐसे में देश के अन्नदाता का साथ देना हमारा कर्तव्य है। वहीं, इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि कृषि संबंधी काले कानूनों को पूरी तरह से रद्द करने से से कम कुछ भी स्वीकार करना किसानों के साथ विश्वासघात होगा। उन्होंने ट्वीट किया, काले कृषि कानूनों को पूर्ण रूप से रद्द करने से कम कुछ भी स्वीकार करना भारत और उसके किसानों के साथ विश्वासघात होगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...