1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Bihar : नीतीश कैबिनेट के दोनों उपमुख्यमंत्री समेत चार मंत्री मिले कोरोना पॉजिटिव

Bihar : नीतीश कैबिनेट के दोनों उपमुख्यमंत्री समेत चार मंत्री मिले कोरोना पॉजिटिव

बिहार (Bihar) में कोरोना का कहर बढ़ता ही रहा है। प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणु देवी (Renu Devi) और तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) समेत नीतीश कैबिनेट (Nitish Cabinet) के चार मंत्री कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार (Bihar) में कोरोना का कहर बढ़ता ही रहा है। प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणु देवी (Renu Devi) और तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) समेत नीतीश कैबिनेट (Nitish Cabinet) के चार मंत्री कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं।

पढ़ें :- Bihar News: 'सुशासन बाबू' के राज्य में फिर जहरीली शराब का कहर, पांच लोगों की गई जान

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के मामलों में बेतहाशा वृद्धि हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के तरफ से बुधवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार बीते 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में 56 फीसदी वृद्धि के साथ 58 हजार से अधिक (58,097) नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान जहां 534 लोगों की मौत भी हो गई है, वहीं 15,389 लोग स्वस्थ भी हुए।

देश में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या भी लगभग दो हजार हो गई है। संक्रमण की रफ्तार इतनी तेज है कि मामले एक सप्ताह मे ही छह गुना बढ़ गए। इधर खतरे को देखते हुए राज्य सरकारों ने एहतियातन कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। बिहार, दिल्ली, राजस्थान समेत कई राज्यों में जहां नए दिशा—निर्देश जारी कर दिए गए हैं। वहीं महाराष्ट्र में भी आज नई गाइडलाइंस जारी की जा सकती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...