दिल्ली में गैंगवार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गुर्गे का सनसनीखेज मर्डर

दिल्ली में गैंगवार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गुर्गे का सनसनीखेज मर्डर
दिल्ली में गैंगवार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गुर्गे का सनसनीखेज मर्डर

नई दिल्ली। बिहार के गैंगेस्टर फिरोज खान की दिल्ली में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने दोनों शूटरों को दबोच लिया। दोनों की पहचान पचरुखी निवासी शब्बीर (28) और अमजद (30) के रूप में की गई है। पुलिस को शक है कि इस हत्या का कारण सिवान में दो गुटों के बीच वर्चस्व को छिड़ी जंग है।

बुधवार शाम करीब सात बजे वैगन आर कार से फिरोज सेक्टर 23 से गुजर रहा था। मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश उसका पीछा कर रहे थे। कार के पास पहुंचते ही बदमाशों ने फिरोज पर निशाना साध फायर झोंक दिए। फिरोज ने भी पिस्टल निकालनी चाही, लेकिन इससे पहले ही उसके कई गोलियां लग चुकी थीं। पुलिस ने मौके से पिस्टल बरामद कर ली है।

{ यह भी पढ़ें:- बिहार: करणी सेना के विरोध पर बंद हुई 'पद्मावत' की एडवांस बुकिंग }

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि शूटआउट में मारे गए फिरोज पर बिहार के सिवान में कई मुकदमे दर्ज हैं और वो पहले बिहार के बाहुबली नेता शाहबुद्दीन के साथ काम करता था। बिहार में फिरोज और रईस के लोगों के बीच काफी समय से गैंगवॉर भी चल रही थी जिसमें दोनों तरफ के कई लोग पहले ही मारे जा चुके हैं।

फिरोज की हत्या सुपारी किलिंग का नतीजा है जिसके पीछे रईस का हाथ था। रईस इन दिनों जेल में सजा काट रहा है और फिरोज कुछ साल पहले ही बिहार से दिल्ली आया था।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: बवाना की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग से 17 की मौत, कई गंभीर }

Loading...