बिहार: घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाकर गाँव मे घुमाया

bihar
बिहार: घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाकर पूरे गाँव मे घुमाया

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर घर में घुसकर छेड़खानी करने गए दबंगों का विरोध करने पर मां-बेटी का सिर गंजा करवा दिया गया। मां-बेटी की जमकर पिटाई की गई और उन्हें गांव में घुमाया गया। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरतार कर लिया है।

Bihar Heads Of Mother And Daughter Tonsured For Resisting Molestation In Vaishali :

पीड़ित युवती ने बताया, ‘बुधवार शाम पड़ोस के कुछ दंबग किस्म के युवक घर में घुस आए। उन्होंने जबरदस्ती करनी चाही। विरोध किया तो मुझे और मां को पीटा। इस दौरान वार्ड पार्षद खुर्शीद ने गांव के लोगों को जमा कर लिया और मुझ पर बदचलन होने का आरोप लगाया।’

युवती ने बताया कि खुर्शीद ने गांव के लोगों के सामने ही मुझे छड़ी से पीटा। मां को भी छड़ी और बेल्ट से मारा। इसके बाद गांव के लोगों ने नाई को बुलाकर हम दोनों को सिर मुंडवा दिया।

भगवानपुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर भगवानपुर थाना में इस मामले पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर घर में घुसकर छेड़खानी करने गए दबंगों का विरोध करने पर मां-बेटी का सिर गंजा करवा दिया गया। मां-बेटी की जमकर पिटाई की गई और उन्हें गांव में घुमाया गया। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरतार कर लिया है। पीड़ित युवती ने बताया, 'बुधवार शाम पड़ोस के कुछ दंबग किस्म के युवक घर में घुस आए। उन्होंने जबरदस्ती करनी चाही। विरोध किया तो मुझे और मां को पीटा। इस दौरान वार्ड पार्षद खुर्शीद ने गांव के लोगों को जमा कर लिया और मुझ पर बदचलन होने का आरोप लगाया।' युवती ने बताया कि खुर्शीद ने गांव के लोगों के सामने ही मुझे छड़ी से पीटा। मां को भी छड़ी और बेल्ट से मारा। इसके बाद गांव के लोगों ने नाई को बुलाकर हम दोनों को सिर मुंडवा दिया। भगवानपुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर भगवानपुर थाना में इस मामले पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं। संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।