1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

सीवान में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत का मामला सामने आया है। जहरीली शराब पीन के कारण तीन लोगों की मौत हो गई है। यह मामला सीवान के  का है। इस मामले  को लेकर जिले के डीएम अमित कुमार पांडेय ने पुष्टि की।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

तBihar Hooch Tragedy: सीवान में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत का मामला सामने आया है। जहरीली शराब पीन के कारण तीन लोगों की मौत हो गई है। यह मामला सीवान के  का है। इस मामले  को लेकर जिले के डीएम अमित कुमार पांडेय ने पुष्टि की।

पढ़ें :- नए भारत के नए पिता’ ने देश के लिए क्या किया?- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों पहले बिहार में जहरीली शराब पीने से 70 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद से अब बिहार के लकरी नबीगंज से खबर आ रही है कि जहरीली शराब पीने के कारण 3 लोगों की मृत्यु हो गई है।

डीएम पांडेय ने बताया कि  मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। इस सिलसिले में 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

खबरों के  अनुसार, सीवान के नबीगंज के बाला गांव निवासी जनक बीन उर्फ जनक प्रसाद और नरेश बीन को रात में पेट में दर्द की शिकायत हुई और उनकी आंखों की रोशनी भी चली गई, जिसके बाद उनके परिजन उन्हें सीवान ले गए। इन मौंतो के मामले सामने आने के बाद से प्रशासन कैंप लगाना शुरू कर दिया है।

कहा जा रहा है कि इस जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। वहीं अभी हाल के दिनों में देखने को मिला था कि बिहार जहरीली शराब पीने के कारण 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई ।

पढ़ें :- बिहार जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, ऐसे बनाता था जहरीली शराब 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...