1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: मुकदमा दर्ज कराने के लिए घंटों थाने में खड़े रहे IAS अफसर, तेजस्वी बोले-सीएम कर रहे पद का दुरुपयोग

बिहार: मुकदमा दर्ज कराने के लिए घंटों थाने में खड़े रहे IAS अफसर, तेजस्वी बोले-सीएम कर रहे पद का दुरुपयोग

बिहार में सीनियर आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार की तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज किया गया। आईएएस अधिकारी करीब पांच घंटे एससी/एसटी थाने में घंटों खड़े रहे लेकिन पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा नहीं लिखा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में सीनियर आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार की तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज किया गया। आईएएस अधिकारी करीब पांच घंटे एससी/एसटी थाने में घंटों खड़े रहे लेकिन पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा नहीं लिखा। दरअसल, आईएएस अधिकारी बिहार के सीएम और अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थे। वहीं, इस मामले ने अब सियासी रंग भी ले लिया है।

पढ़ें :- Big News: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, कुछ दिन पहले अपनी ही पार्टी पर बोले थे हमला

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसको लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आईएएस अधिकारी जब मुकदमा दर्ज नहीं करा पा रहे हैं तो आम लोगों की एफआईआर कहां लिखी जाती होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम को आगे आकर सफाई देनी चाहिए। सीएम के खिलाफ एफआईआर क्यों नहीं हो सकती? उन्होंने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं।

बता दें कि, आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार करीब पांच घंटे पटना के गर्दनीबाग एससी/एसटी थाने में बैठे रहे लेकिन मुकदमा नहीं लिखा गया। बता दें कि, सुधारी कुमार बिहार कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा कि थाने से सिर्फ एक रसीद मिली है।

 

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...