मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केसः मंजू वर्मा ने मंत्री सुरेश शर्मा पर लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केसः मंजू वर्मा ने मंत्री सुरेश शर्मा पर लगाया आरोप
मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केसः मंजू वर्मा ने मंत्री सुरेश शर्मा पर लगाया आरोप

Bihar Jdu Leader Manju Verma Want Bjp Leader Suresh Usharma Resignation

नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में अपनी मंत्री की कुर्सी गंवाने वाली मंजू वर्मा ने अब इस मामले में बीजेपी कोटे से नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का इस्तीफा मांगा है। जिसके बाद मंत्री सुरेश शर्मा ने मंजू वर्मा के बयान को आहत करने वाला बताते हुए कहा कि उनको इस तरह आवेश में आकर नहीं बोलना चाहिए। मंत्री ने कहा इस मामले में मेरी जरा भी संलिप्तता सामने आती है तो मुझे फांसी दे दी जाए।

सुरेश शर्मा ने कहा कि इस मामले में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से उनकी किसी प्रकार की बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि दोनों पता कर लें और अगर मामले में मेरी संलिप्तता की कोई भी जानकारी मिलती है तो मुझे मंत्री पद से बर्खास्त कर दें। सीबीआई जांच का जिक्र करते हुए मंत्री ने कहा कि मैं किसी से खुद को बचाने का गुहार करने वाला नहीं हूं।

गौरतलब है कि मंजू वर्मा के पति का नाम मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सामने आया था। जिसके बाद से विपक्ष लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहा था। वहीं, इस मामले में खुलासा हुआ था कि मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की फोन पर 17 बार बात हुई है। इसके बाद मंजू वर्मा पर इस्तीफे का दवाब और बढ़ गया था। जिसके बाद उन्हें समाज कल्याण मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

हालांकि उन्होंने इस्तीफे की घोषणा के वक्त कहा था कि वह किसी के दवाब में यह नहीं कर रही है। लेकिन अब मंजू वर्मा ने इस्तीफे को लेकर कहा है कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। वहीं, बीजेपी मंत्री सुरेश शर्मा की भी इस्तीफे की मांग की है।

नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में अपनी मंत्री की कुर्सी गंवाने वाली मंजू वर्मा ने अब इस मामले में बीजेपी कोटे से नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का इस्तीफा मांगा है। जिसके बाद मंत्री सुरेश शर्मा ने मंजू वर्मा के बयान को आहत करने वाला बताते हुए कहा कि उनको इस तरह आवेश में आकर नहीं बोलना चाहिए। मंत्री ने कहा इस मामले में मेरी जरा भी संलिप्तता सामने आती है तो मुझे फांसी दे दी जाए। सुरेश शर्मा…