1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बिहार: युवती की हत्या से भड़के लोगों ने थाने में लगाई आग

बिहार: युवती की हत्या से भड़के लोगों ने थाने में लगाई आग

By आस्था सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार के कैमूर जिले में एक युवती की कथित तौर पर हत्या का मामला सामने आया है। युवती की हत्या से भड़के लोगों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया, थाने के बाहर में खड़े कई वाहनों में आग लगा दी और पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव किया। इस घटना में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करा दिया गया है। बता दें कि युवती की हत्या के बाद से आसपास के इलाकों में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

यह है मामला

कैमूर जिले के रामगढ़ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव बदुरा की रहने वाली एक युवती बैंक के सीएसपी में पैसे निकालने गई थी। उसे 2000 हजार रुपए निकालने थे, जहां युवती फॉर्म भर कर, कैशियर के पास पैसे लेने पहुंची। कैशियर ने लिंक फेल होने की बात कह पैसे देने से मना कर दिया, इसके बाद युवती वापिस लौट गई। थोड़ी देर बाद युवती को पता चला कि उसके अकाउंट से दो हजार रुपए कट गए हैं। बताया जा रहा है कि उसने तंग आकर सीएसपी संचालक से कहा कि मेरा पैसा नहीं निकला तो मैं थाने में FIR कर दूंगी। वहीं इसी युवती का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।

युवती की मौत के अगले दिन शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे उसके परिजन और गांव के लोग रामगढ़ के दुर्गा चौक स्थित पुलिस थाने पहुँच गए, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। सभी इस बात से नाराज़ थे कि पुलिस ने युवती द्वारा पैसे की धोखाधड़ी किए जाने की शिकायत पर समय रहते कार्रवाई क्यों नहीं की। यही नहीं भीड़ ने सीएसपी संचालक पर युवती की हत्या करने का आरोप भी लगाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...