बिहार के मजदूर की अमेठी में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

amethi-murder
बिहार के मजदूर की अमेठी में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Ke Mazdur Ki Amethi Me Maut

अमेठी: बिहार निवासी एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मजदूर का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ मिला। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा प्रकरण-

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के ग्राम सेवरा थाना तुकौलिया,पूर्वी चंपारण निवासी मुकेश पासवान (45 वर्ष) सुत सुरेश पासवान अमेठी जिले के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित आई आईएफएफडीसी केंद्र में दिहाड़ी मजदूर था मजदूर मुकेश पासवान का शव आज सुबह अमेठी के शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के पूरे धर्मदास मजरे हरखू मऊ गाँव के सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला ।

क्षेत्र में मचा हड़कम्प,सूचना पर पहुची पुलिस-

शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया और ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज छानबीन शुरू कर दी है पुलिस सूत्रों के मुताबिक ठेकेदार हरेंद्र कुमार की तहरीर पर मामला दर्ज कर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है ।

28 अगस्त को मजदूरी के लिए आया था मुकेश-

जानकारी मिलने पर शव की पहचान वाले ठेकेदार हरेंद्र कुमार ने बताया कि 28 अगस्त को मुकेश बिहार से यूपी में मजदूरी के लिए आया था और 10 सितम्बर को वह अपना हिसाब-किताब लेकर निकल गया था बताया जा रहा है हरेंद्र कुमार ने हमारे संवादसूत्र को जानकारी दी कि मजदूर मुकेश पासवान आईएफएफडीसी के गोदाम में अपने कुछ साथियो के साथ रहता था ।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

अमेठी: बिहार निवासी एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मजदूर का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ मिला। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। क्या है पूरा प्रकरण- मिली जानकारी के अनुसार बिहार के ग्राम सेवरा थाना तुकौलिया,पूर्वी चंपारण निवासी मुकेश पासवान (45 वर्ष) सुत सुरेश पासवान अमेठी जिले के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित आई आईएफएफडीसी केंद्र में दिहाड़ी मजदूर था…