बिहार में सरपंच की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद का मामला बता रही पुलिस

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात अपराधियों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस इस हत्या के पीछे भूमि विवाद का मामला बता रही है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

Bihar Men Sarpanch Ki Hatya :

पुलिस के अनुसार, अधकपरिया ग्राम पंचायत के सरपंच शेख अनवारूल हक (56) रात को अपने घर के समीप मुर्गिया टोला स्थित एक होटल में बैठे हुए थे, तभी अपराधियों ने वहां धावा बोल दिया। अपराधियों ने धारदार हथियार से हक का गला रेत दिया और बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।




रक्सौल के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है, परंतु प्रथम दृष्टया मामला भूमि विवाद का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पिछले वर्ष दिसंबर में सरपंच हक के भाई शेख मजबुल्लाह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात अपराधियों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस इस हत्या के पीछे भूमि विवाद का मामला बता रही है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।पुलिस के अनुसार, अधकपरिया ग्राम पंचायत के सरपंच शेख अनवारूल हक (56) रात को अपने घर के समीप मुर्गिया टोला स्थित एक होटल में बैठे हुए थे, तभी अपराधियों ने वहां धावा बोल दिया। अपराधियों ने धारदार हथियार से हक का गला रेत दिया और बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। रक्सौल के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है, परंतु प्रथम दृष्टया मामला भूमि विवाद का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पिछले वर्ष दिसंबर में सरपंच हक के भाई शेख मजबुल्लाह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।