नीतीश के मंत्री ने कहा, अपराधियों से छुटकारा पाने के लिए एनकाउंटर जरुरी

नीतीश के मंत्री ने कहा, अपराधियों से छुटकारा पाने के लिए एनकाउंटर जरुरी
नीतीश के मंत्री ने कहा, अपराधियों से छुटकारा पाने के लिए एनकाउंटर जरुरी

पटना। बिहार के श्रम मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने मंगलवार को राज्य में अपराध बढ़ने की बात स्वीकार करते हुए अपराधियों से छुटकारा पाने के लिए ‘एनकाउंटर’ (मुठभेड़) का समर्थन किया। सिन्हा ने कहा कि सरकार अपराध पर नियंत्रण के लिए प्रतिबद्ध है और अगर जरूरत पड़ी तो अपराधियों को खत्म करने के लिए ‘एनकाउंटर’ का रास्ता अपनाया जाएगा।

Bihar Minister Vijay Sinha Encounters :

उन्होंने कहा कि बिहार को अपराध मुक्त बनाने और अपराधियों को किसी हाल में रोकना सरकार की प्राथमिकता होगी और इसके लिए हर तरह से प्रयास किए जाएंगे। बता दें शासन के तमाम प्रयासों के बावजूद बिहार में अपराध बदस्तूर जारी है। पुलिस और प्रशासन के दावे हवा साबित हो रहे हैं।

पटना। बिहार के श्रम मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने मंगलवार को राज्य में अपराध बढ़ने की बात स्वीकार करते हुए अपराधियों से छुटकारा पाने के लिए 'एनकाउंटर' (मुठभेड़) का समर्थन किया। सिन्हा ने कहा कि सरकार अपराध पर नियंत्रण के लिए प्रतिबद्ध है और अगर जरूरत पड़ी तो अपराधियों को खत्म करने के लिए 'एनकाउंटर' का रास्ता अपनाया जाएगा।उन्होंने कहा कि बिहार को अपराध मुक्त बनाने और अपराधियों को किसी हाल में रोकना सरकार की प्राथमिकता होगी और इसके लिए हर तरह से प्रयास किए जाएंगे। बता दें शासन के तमाम प्रयासों के बावजूद बिहार में अपराध बदस्तूर जारी है। पुलिस और प्रशासन के दावे हवा साबित हो रहे हैं।