1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार: बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे 3 दोस्तों पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक की मौत दो घायल

बिहार: बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे 3 दोस्तों पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक की मौत दो घायल

Bihar Miscreants Firing 3 Friends Returning From Birthday Party One Dead And Two Injured

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के भोजपुर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवलिया छलका के समीप बुधवार देर रात बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे तीन दोस्तों को गोली मार दी, इसमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हैं। दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

वहीं, मिली जानकारी के मुता​बिक इस घटना का कारण आपसी रंजिस बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर थाना इलाके के बलबतरा मोहल्ले के तीन दोस्त रंजीत कुमार रजक, मुन्ना कुमार और मुकेश कुमार अपने दोस्त के घर बर्थडे पार्टी में सरैया बाजार गए हुए थे। पार्टी खत्म होने के बाद तीनों दोस्त एक ही बाइक पर सवार होकर देर रात अपने घर बलबतरा लौट रहे थे। तभी पहले से घात लगाए हथियारबंद मोटरसाइकिल सवार अपराधी आ गए और तीनों दोस्तों पर जानलेवा हमला कर दिया। गोलीबारी की इस घटना में रंजीत कुमार रजक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मुन्ना और मुकेश बुरी तरह से जख्मी हो गए।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हथियारबंद बदमाश मौके से फरार हो गए जबकि मामले की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। जख्मी मुन्ना और मुकेश को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टर ने दोनों घायलों को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज रावत समेत मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए।

इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ भी कर रही है। मृतक रंजीत रजक के पिता पटना एसएसबी में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा और उसके दो दोस्त बर्थडे पार्टी में गए हुए थे। वहीं से लौटने के दौरान गोली मार दी गई जिसमें उनके बेटे की मौत हो गई और दो लोग जख्मी हैं। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने आए नगर थाना में तैनात एएसआई से जब घटना के बारे में पूछा गया तो वे वरीय अधिकारियों का हवाला देते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर गए। इस खूनी वारदात के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...