1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: मुजफ्फरपुर में नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 10 की दर्दनाक मौत, कई मजदूर घायल

Bihar News: मुजफ्फरपुर में नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 10 की दर्दनाक मौत, कई मजदूर घायल

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। ये हादसा नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने के कारण से हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अभी तक 10 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं, दर्जनों लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। इस घटना के बाद पुलिस—प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। ये हादसा नूडल्स फैक्ट्री (Noodles Factory) में बॉयलर फटने के कारण से हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अभी तक 10 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं, दर्जनों लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बताया जा रहा है कि बॉयलर फटने से आस-पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां पहुंची हैं। फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अभी तक ये भी नहीं पता लग पाया है कि फैक्ट्री में कितने लोग काम कर रहे थे। पुलिस-प्रशासन की तरफ से इसकी जानकारी की जा रही है।

इसी बीच ट्रैक्टरों से फैक्ट्री के गेट को बंद कर दिया गया है। आसपास के लोगों ने बताया कि बॉयलर फटने से जोरदार आवाज हुई। इससे खिड़की और दरवाजे तक हिल गए। यहां काम करने वाले कर्मचारियों के परिजन अपनों को ढूंढ रहे हैं। वहीं प्रशासन के अधिकारी लोगों को अंदर जाने से रोक रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...