1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: जहरीली शराब पीने से अब तक 26 लोगों की हुई मौत, घटना के बाद पुलिस-प्रशासन जांच में जुटा

Bihar News: जहरीली शराब पीने से अब तक 26 लोगों की हुई मौत, घटना के बाद पुलिस-प्रशासन जांच में जुटा

बिहार में जहरीली शराब कांड से हाहाकार मचा हुआ है। शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब से 26 लोगों की जान चली गयी है। इस घटना के बाद नीतीश सरकार कटघरे में खड़ी हुई है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। बीते दो दिनों में अकेले गोपालगंज में 17 और बेतिया में 9 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार में जहरीली शराब कांड से हाहाकार मचा हुआ है। शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब से 26 लोगों की जान चली गयी है। इस घटना के बाद नीतीश सरकार कटघरे में खड़ी हुई है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। बीते दो दिनों में अकेले गोपालगंज में 17 और बेतिया में 9 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गयी है।

पढ़ें :- बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने कहा-CM नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा

बता दें कि, बिहार सरकार के मंत्री सुनील कुमार ने भी 21 लोगों की मौत की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया कि बेतिया में 10 और गोपालगंज में 11 लोगों की अवैध शराब पीने से मौत हुई है। इसके साथ ही बेतिया में दो अन्य लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि हो सकेगी।

वहीं, इस जहरीली शराब कांड के बाद प्रशासन और पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तबतक पुष्टि नहीं की जा सकती। फिलहाल तीन टीमें मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि, शराबबंदी वाले ​राज्य बिहार में इस साल जहरीली शराब पीने से 70 लोगों की जान गयी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...