1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. Bihar News: बनने से पहले ही आंधी में गिर गया पुल, जदूय विधायक ने कहा-होगी जांच

Bihar News: बनने से पहले ही आंधी में गिर गया पुल, जदूय विधायक ने कहा-होगी जांच

बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) के सुल्तानगंज में लगभग 1,710 करोड़ रुपए की लागत से बना हुआ पुल हल्की आंधी—तूफान में ही गिर गया। इस पुल के गिरने के बाद राजनीति शुरू हो गयी है। विपक्षी पार्टियों ने इसको लेकर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस पुल के गिरने से जनहानी नहीं हुई है लेकिन सरकारी खजाने पर बोझ जरूर पड़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) के सुल्तानगंज में लगभग 1,710 करोड़ रुपए की लागत से बना हुआ पुल हल्की आंधी—तूफान में ही गिर गया। इस पुल के गिरने के बाद राजनीति शुरू हो गयी है। विपक्षी पार्टियों ने इसको लेकर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस पुल के गिरने से जनहानी नहीं हुई है लेकिन सरकारी खजाने पर बोझ जरूर पड़ा है।

पढ़ें :- Bihar Flood 2022: बिहार के भागलपुर में कोसी ने मचाया तबाही कई घर चढ़े भेंट

घटना पर सुल्तानगंज के विधायक प्रो. ललित नारायण मंडल (MLA Prof. Lalit Narayan Mandal) का कहना है की मुख्यमंत्री को सूचित कर दिया गया है। मामले की जांच होगी। इसके साथ ही उन्होंने भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है। विधायक का कहना है कि पुल बनाने के दौरान घटिया सामान का इस्तेमाल किया गया है और जमकर सरकारी धन की लूट हुई है।

इसी वजह से पुल का ढांचा मामूली आंधी भी नहीं झेल पाया और धाराशायी हो गया। विधायक का कहना है कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने का निर्देश दिया था। वहीं, विधायक का कहना है कि पुल गिरने के मामले की जांच होगी और जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

 

पढ़ें :- बुर्का पहनने के फरमान से आग बबूला छात्राएं बोली- शरिया कानून बर्दाश्त नहीं, किया पथराव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...