भूमि विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प, दो लोगों की मौत

सीवान: बिहार एक सीवान में भूमि विवाद में भूमि विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई। गौतमबुद्घ नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस झड़प में जान गंवाने वाले दो लोग पिता व पुत्र हैं।




पुलिस के अनुसार, पिपरा गांव निवासी परमेश्वर सिंह का अपने ही भाई कृष्णा सिंह से काफी दिनों से भूमि के एक टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों के बीच मंगलवार तड़के कूड़ा फेंकने पर विवाद हो गया।

पुलिस के अनुसार, इस विवाद ने बाद में हिंसक रूप ले लिया। इस झड़प में एक पक्ष के लोगों ने घर में रखे हसुली और अन्य धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें परमेश्वर सिंह (60) और उनके बेटे वीरेंद्र (30) की घटनास्थाल पर ही मौत हो गई।





गौतमबुद्घ नगर के थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से पांच से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन महिलाएं शामिल हैं। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Loading...