1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: अब तेजस्वी यादव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, कहीं ये अहम बातें

Bihar News: अब तेजस्वी यादव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, कहीं ये अहम बातें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को महागठबंधन दलों के सभी विधायकों और विधान पार्षदों की बैठक में एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने इशारो—इशारों में कहा कि अब तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाना है। साथ ये भी कहा कि पीएम या सीएम बनाने की इच्छा नहीं बल्कि भाजपा को हराना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को महागठबंधन दलों के सभी विधायकों और विधान पार्षदों की बैठक में एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने इशारो-इशारों में कहा कि अब तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाना है। साथ ये भी कहा कि पीएम या सीएम बनाने की इच्छा नहीं बल्कि भाजपा को हराना है।

पढ़ें :- UP Board Exam 2023 : यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटर ​के जानें कब होंगे जारी एडमिट कार्ड ?

मुख्यमंत्री के इस बयान से साफ हो गया है कि 2025 का विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।  इस बैठक में महागठबंधन के सहयोगी सभी सात दल शामिल शामिल हुए।

इसके पहले बीते सोमवार को भी नीतीश कुमार ने तेजस्वी को आगे बढ़ाने के बात नालंदा में कही थी। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने यह साफ कर दिया है कि आने वाला वक्त बिहार में तेजस्वी यादव का है।

 

पढ़ें :- Parliament Budget Session 2023: हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर संसद के दोनों सदनों में विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही दो बजे तक स्थगित
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...