1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: पटना में दिनदहाड़े एक करोड़ का सोना और नगदी लूट, विरोध में लोगों ने किया हंगामा

Bihar News: पटना में दिनदहाड़े एक करोड़ का सोना और नगदी लूट, विरोध में लोगों ने किया हंगामा

बिहार में गुरुवार एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर दिनदाहड़े एक सुनार की दुकान में घुसकर बदमाशों ने करीब दो किलो सोना और ढाई लाख रुपये की नगदी लूट ली। विरोध पर बदमाशों ने सुनार के साथ मारपीट भी की। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार में गुरुवार एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर दिनदाहड़े एक सुनार की दुकान में घुसकर बदमाशों ने करीब दो किलो सोना और ढाई लाख रुपये की नगदी लूट ली। विरोध पर बदमाशों ने सुनार के साथ मारपीट भी की। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं, स्थानीय लोगों ने इस घटना के विरोध में हंगामा भी किया और बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठाई।

पढ़ें :- कर्ज से परेशान एक ही परिवार के छह लोगो ने खाया जहर, पांच की मौत, एक की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार पटना निवासी जितेन्द्र गुप्ता की कन्हौली में मुख्य सड़क पर गुप्ता ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। बताया गया है कि आज  सुबह वो अपनी दुकान खोलकर जैसे ही अंदर घुसे तो, वहां पहले से घात लगाये बैठे तीन हथियार बंद बदमाश भी उनकी दुकान में घुस गये। बदमाशों ने हथियार के बल पर सोने से भरा बैग लूट लिया। इसके साथ ही नकदी भी लूट ली। विरोध करने पर सोनार के साथ मारपीट कर उन्हें धक्का भी दे दिया।

इस दौरान दीवार से सिर टकराने के कारण राजा गुप्ता घायल हो गये। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर नेउरा की ओर फरार हो गये। बताया गया है कि बैग में लगभग एक करोड़ रुपये कीमत के दो किलो गहने और ढाई लाख रुपये नगद था। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित सुनार ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया।

आनन-फानन में पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। वहीं, घटना के विरोध में व्यापारियों और अन्य लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने और घटना के जल्द खुलासे के आश्वासन में लोगों ने जाम खोला दिया।

​रिपोर्ट—सचिन

पढ़ें :- Bihar News: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, वारदात के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...