1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. Bihar News: आंदोलन कर रहे BPSC अभ्यार्थियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जानिए पूरा मामला

Bihar News: आंदोलन कर रहे BPSC अभ्यार्थियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जानिए पूरा मामला

Bihar News:बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद रोजगार को लेकर कई बड़े दावे किए गए। इन दावों के बाद भी बिहार अभ्यार्थियों के द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। शिक्षक भर्ती के बाद बीपीएससी के अभ्यार्थियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने उन्हें दौड़ा-दौड़कर पीटा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद रोजगार को लेकर कई बड़े दावे किए गए। इन दावों के बाद भी बिहार अभ्यार्थियों के द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। शिक्षक भर्ती के बाद बीपीएससी के अभ्यार्थियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने उन्हें दौड़ा-दौड़कर पीटा है।

पढ़ें :- Bihar News : राज्यपाल फागू चौहान की हालत नाजुक , एयर एंबुलेंस के जरिए पटना से दिल्ली रेफर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने सभी छात्रों पर लाठियां भी भांजीं है। इस दौरान कई अभ्यार्थी चोटिल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र परीक्षा के पैटर्न के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। बीपीएससी 67वीं पीटी परीक्षा 20 और 22 सितंबर को प्रस्तावित है लेकिन छात्र परीक्षा के पैटर्न का विराध कर रहे हैं। इसको लेकर बड़ी संख्या में अभ्यार्थियों ने आज प्रदर्शन किया।

ये प्रदर्शन पटना स्थित आयोग कार्यालय के सामने हुआ। बता दें कि आयोग द्वारा परीक्षा दो दिनों में लेने और ‘परसेंटाइल’ तकनीक से रिजल्ट जारी करने के निर्णय का विरोध हो रहा था। छात्र परीक्षा को एक दिन में आयोजित करने की मांग कर रहे थे। छात्र विरोध में आज पटना में प्रदर्शन कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...