1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार पुलिस का बेशर्म दारोगा, फरियाद लेकर आई महिला से कराने लगा मसाज, वायरल हुई वीडियो

बिहार पुलिस का बेशर्म दारोगा, फरियाद लेकर आई महिला से कराने लगा मसाज, वायरल हुई वीडियो

'सुशासन बाबू' के राज में एक बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बिहार (Bihar) के सहरसा में एक दारोगा की करतूत से पुलिस ​विभाग को शर्मसार होना पड़ा। दरअसल, फरियाद लेकर आई महिला से दारोगा मसाज कराने लगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बेटे के जेल जाने से महिला परेशान थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। ‘सुशासन बाबू’ के राज में एक बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बिहार (Bihar) के सहरसा में एक दारोगा की करतूत से पुलिस ​विभाग को शर्मसार होना पड़ा। दरअसल, फरियाद लेकर आई महिला से दारोगा मसाज कराने लगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बेटे के जेल जाने से महिला परेशान थी।

पढ़ें :- Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

इसी के चलते महिला अपनी फरियाद लेकर दारोगा के पास पहुंची थी। तभी दारोगा ने महिला से समाज कराने लगा। सोशल मीडिया पर इस मामले की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। मामला एक महीना पुराना बताया जा रहा है। पुलिस वाले की पहचान सब-इंस्पेक्टर शशि भूषण सिन्हा के रूप में हुई है।

वहीं, इस मामले में जांच के आदेश के साथ ही दारोगा को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमने एसआई के खिलाफ विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और उन्हें विभागीय कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

आपत्तिजनक हालत में बैठा है दारोगा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में दारोगा शशि भूषण सिन्हा एक कमरे में बैठा हुआ दिख रहा है। इस दौरान वो माहिला से मालिश करवा रहा है। वह तौलिया पहनकर अर्ध-नग्न अवस्था में बैठा हुआ था। वहीं, इस दौरान वो फोन पर बातचीत कर रहा है। दारोगा बातचीत के दौरान कह रहा है कि, महिला गरीब है और उसने किसी तरह जमानत के रूप में 10,000 रुपये की व्यवस्था की थी। सोमवार को एफआईआर की कॉपी, कॉन्टैक्ट डिटेल्स आदि भेजी जाएंगी, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है।

पढ़ें :- नए भारत के नए पिता’ ने देश के लिए क्या किया?- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...