1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: दरभंगा में पंजाब नेशनल बैंक में धावा बोलकर बदमाशों ने लूटे 50 लाख

Bihar News: दरभंगा में पंजाब नेशनल बैंक में धावा बोलकर बदमाशों ने लूटे 50 लाख

सुशासन बाबू के राज में बदमाश बेलगाम होते जा रहे हैं। आए दिन बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। लेकिन पुलिस सिर्फ दावे कर रही है। इस बीच एक बार​ फिर बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां पर बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) पर धावा बोलकर 50 लाख रुपये की लूट कर फरार हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। सुशासन बाबू के राज में बदमाश बेलगाम होते जा रहे हैं। आए दिन बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। लेकिन पुलिस सिर्फ दावे कर रही है। इस बीच एक बार​ फिर बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां पर बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) पर धावा बोलकर 50 लाख रुपये की लूट कर फरार हो गए।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की। वहीं, इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जांच पड़ताल शुरू हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने की कोशिश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि, बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार में पीएनबी बैंक की शाखा है।

शाम करीब चार बजे पांच हथियारबंद अपराधियों ने बैंक पर धावा बोल दिया। अपराधियों ने बैंक के अंदर गार्ड और ग्राहकों को पिस्टल सटाकर लॉकर खुलवाकर लूटना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

अपराधियों ने बैंक में रुपए जमा करने आए एक निजी फाइनेंसकर्मियों से भी सात लाख रुपए लूट लिये और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। अभी तक सामने आया है कि बदमाशों ने करीब 50 से 55 लाख रुपये की लूट किए हैं।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...