1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार: सुशासन बाबू के राज में दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक में एक करोड़ की लूट

बिहार: सुशासन बाबू के राज में दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक में एक करोड़ की लूट

बिहार की नीतीश सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। आए दिन बदमाश बखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली जिले के हाजीपुर में जरुआ का है, जहां पर बदमाशों ने एचडीएफ बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की लूट की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar One Crore Looted In Broad Daylight In Hdfc Bank Under The Rule Of Good Governance Babu

वैशाली। बिहार की नीतीश सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। आए दिन बदमाश बखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली जिले के हाजीपुर में जरुआ का है, जहां पर बदमाशों ने एचडीएफ बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की लूट की है।

पढ़ें :- पानी बहाने के विवाद में उपमुखिया ने गोली मारकर की युवक की हत्‍या, गुस्‍साई भीड़ ने मचाया तांडव

वहीं, इस घटना के बाद हडकंप मच गया है। पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है। पुलिस के पहुंचने के बाद ही स्थिति की जानकारी मिलेगी। वहीं मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार भी पहुंचने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार सुबह 11 बजे घटित हुई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। बदमाशों ने हथियार का डर दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया था।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाश पांच की संख्या में बैंक पहुंचे थे। लूट के बाद वे हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

 

पढ़ें :- LJP में फूट पर चिराग पासवान की पहली प्रतिक्रिया, कहा- पार्टी मां के समान है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X