1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार: सुशासन बाबू के राज में दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक में एक करोड़ की लूट

बिहार: सुशासन बाबू के राज में दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक में एक करोड़ की लूट

बिहार की नीतीश सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। आए दिन बदमाश बखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली जिले के हाजीपुर में जरुआ का है, जहां पर बदमाशों ने एचडीएफ बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की लूट की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वैशाली। बिहार की नीतीश सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। आए दिन बदमाश बखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली जिले के हाजीपुर में जरुआ का है, जहां पर बदमाशों ने एचडीएफ बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की लूट की है।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

वहीं, इस घटना के बाद हडकंप मच गया है। पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है। पुलिस के पहुंचने के बाद ही स्थिति की जानकारी मिलेगी। वहीं मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार भी पहुंचने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार सुबह 11 बजे घटित हुई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। बदमाशों ने हथियार का डर दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया था।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाश पांच की संख्या में बैंक पहुंचे थे। लूट के बाद वे हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

 

पढ़ें :- Amit Shah Bihar Visit: बिहार में गृह मंत्री अमित शाह करेंगे दो दिवसीय दौरा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...