1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: विधानसभा की कार्यवाही का विपक्ष ने किया बहिष्कार, पूर्व सीएम ने नीतीश कुमार को बताया धृतराष्ट्र

बिहार: विधानसभा की कार्यवाही का विपक्ष ने किया बहिष्कार, पूर्व सीएम ने नीतीश कुमार को बताया धृतराष्ट्र

बिहार विधानसभा में बुधवार को भी जमकर हंगामा हुआ। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही कांग्रेस और राजद के विधायकों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पार्टियों के विधायकों ने आंखों पर काली पट्टी बांधी थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar Opposition Boycott Assembly Proceedings Former Cm Told Nitish Kumar Dhritarashtra

पटना। बिहार विधानसभा में बुधवार को भी जमकर हंगामा हुआ। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही कांग्रेस और राजद के विधायकों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पार्टियों के विधायकों ने आंखों पर काली पट्टी बांधी थी।

पढ़ें :- हे भगवान! 'लकी ड्रा' से दी जा रही है वैक्सीन, ऐसे तो हम कोरोना को दे चुके मात

इस दौरान उन्होंने कहा कि मंगलवार को विधायकों के साथ हुई मारपीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाए। वहीं विधानसभा की कार्यवाही जब शुरू हुई तो विपक्ष ने उसका बहिष्कार कर दिया। विपक्ष की ओर से एक भी विधायक ने विधानसभा की कार्यवाही में भाग नहीं लिया।

वहीं, इस दौरान विधानसभा परिसर में विपक्ष की एक महिला विधायक ने हाथों में चूडियां लेकर राज्य की नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है। इस बीच जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा कि कुछ आतंक परस्त लोग नहीं चाहते कि बिहार सुरक्षित रहे, इसलिए सशस्त्र पुलिस विधेयक के विरोध की आड़ में सदन के अंदर स्पीकर को बंधक बना लिया गया।

प्रदर्शन के नाम पर जनता को परेशान किया गया। वहीं, बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देबी ने इसको लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा कि, विधानसभा में महिला विधायकों का चीरहरण होता रहा। सरेआम उनकी साड़ी को खोला गया, ब्लाउज़ के अंदर हाथ डालकर खींचा गया, अवर्णीय तरीक़े से बदसलूकी की गयी और नंगई की पराकाष्ठा पार कर चुके नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन कर देखते रहे। सत्ता आनी-जानी है लेकिन इतिहास तुम्हें कभी क्षमा नहीं करेगा।

 

पढ़ें :- Alert : अगले 24 घंटे में यूपी समेत देश के इन इलाकों में हो सकती है तेज बारिश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X