बेकाबू हुई कार ने छीनी 4 लोगों की जिंदगी, 3 बच्चों और एक ड्राइवर की मौत

suv
बेकाबू हुई कार ने छीनी 4 लोगों की जिंदगी, 3 बच्चों और एक ड्राइवर की मौत

बिहार। पटना शहर के अगमकुआं थाना अंतर्गत कुम्हरार इलाके में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया। जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है। इसके बाद भीड़ ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की भी मौत हो गई है। मौके पर पुलिस के आला-अधिकारी पहुंच गए हैं।

Bihar Patna Suv Driver Beaten Children Died :

जानकारी के मुताबिक, पटना सिटी के अगमकुआं इलाके में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने 4 लोगों को कुचल दिया जिसमें 3 की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बेकाबू कार में दो लोग सवार थे, सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचलते हुए कार आगे जाकर एक पोल से टकरा गई और पलट गई।

आक्रोशित लोगों ने कानून हाथों में लेते हुए ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। जहां पिटाई से उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरे कार सवार की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को एनएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इस घटना के बाद से हिंसा की भी खबर है। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया है।

स्थानीय लोगों की पुलिस के साथ भी झड़प

स्थानीय लोगों का आरोप था कि कार सवार नशे में धुत थे और वे सड़क और फुटपाथ का अंतर नहीं समझ सके। इस घटना के बाद शराबबंदी कानून को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। वहीं, हंगामे के कारण शवों को काफी देर तक पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं भेजा जा सका था, पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया और अंत में शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिहार। पटना शहर के अगमकुआं थाना अंतर्गत कुम्हरार इलाके में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया। जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है। इसके बाद भीड़ ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की भी मौत हो गई है। मौके पर पुलिस के आला-अधिकारी पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक, पटना सिटी के अगमकुआं इलाके में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने 4 लोगों को कुचल दिया जिसमें 3 की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बेकाबू कार में दो लोग सवार थे, सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचलते हुए कार आगे जाकर एक पोल से टकरा गई और पलट गई। आक्रोशित लोगों ने कानून हाथों में लेते हुए ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। जहां पिटाई से उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरे कार सवार की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को एनएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इस घटना के बाद से हिंसा की भी खबर है। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया है। स्थानीय लोगों की पुलिस के साथ भी झड़प स्थानीय लोगों का आरोप था कि कार सवार नशे में धुत थे और वे सड़क और फुटपाथ का अंतर नहीं समझ सके। इस घटना के बाद शराबबंदी कानून को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। वहीं, हंगामे के कारण शवों को काफी देर तक पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं भेजा जा सका था, पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया और अंत में शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।