1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार: छपरा में रैली को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा-छठ की तैयारी करो मां, आपका बेटा दिल्ली में बैठा है

बिहार: छपरा में रैली को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा-छठ की तैयारी करो मां, आपका बेटा दिल्ली में बैठा है

Bihar Pm Modi Addressed Rally In Chhapra Said Prepare Mother For Chhath Your Son Is Sitting In Delhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

छपरा। बिहार चुनाव के दूसरे चरण की तैयारियां जोरों पर हैं। पीएम मोदी ने आज छपरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार के महापर्व छठ की चर्चा की। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपका बेटा दिल्ली में बैठा है, आप छठ की तैयारी करो। पीएम ने कहा कि दुनिया में आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न ​किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया हो।

पढ़ें :- PM ने अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण व सूरत मेट्रो रेल परियोजना की रखी आधारशिला

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में गरीब का चूल्हा जलता रहे, उसे दिवाली और छठ में तकलीफ न हो इसके लिए गरीबों को मुफ्त अनाज दिया गया। पीएम ने कहा कि अब किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं हैं कि छठ पूजा कैसे मनाएंगे। पीएम ने कहा कि, मां, तुमने अपने इस बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, क्या वो तुम्हारी छठ पूजा की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।

पीएम ने कहा कि आज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। पीएम ने कहा कि 3-4 साल पहले यूपी के चुनाव में भी डबल-डबल युवराज बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे। यूपी की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था। वहां के एक युवराज अब जंगलराज के युवराज से मिल गए हैं। यूपी में जो डबल-डबल युवराज का हुआ, वो ही बिहार में होगा।

 

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...