कुर्सी से बांधकर महिला इंजीनियर को ज़िंदा जला दिया

पटना: बिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ दबंगों ने एक महिला को कुर्सी से बांधकर जिंदा जला दिया। यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर के बजरंग बिहार कॉलोनी में तब घटी, जब रविवार की रात महिला इंजीनियर को कुछ लोगों ने जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि जेई सरिता कुमारी जिले के मुरौल ब्लॉक में मनरेगा में कार्यरत थी।




घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके पर केवल राख और पैर की हड्डियां मिली। इसके अलावा शव के बगल में पड़ी चप्पल और कपड़े के आधार पर महिला की उनके मां और बेटे ने शिनाख्त की है। ये भी पढ़ें: बिहार में पत्नी, बच्चों को जिंदा जलाया, आरोपी फरार

इस घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार की सुबह मकान मालिक विजय गुप्ता ने दी। महिला इंजीनियर, जिनका नाम सरिता बताया जा रहा है, उसकी जान-पहचान मकान मालिक से थी। मकान मालिक ने जानकारी दी कि वह अपने कार्यालय का काम उनके मकान में ही निपटाती थी। इसके अलावा मकान की एक चाबी विजय के पास भी होती थी।




जब सुबह विजय गुप्ता ने मकान का दरवाज़ा खोला, तो उन्हें मौके पर रख के पास केवल हड्डियाँ मिली। पुलिस के अनुसार सरिता की हत्या कहीं और की गई थी और मौके पर लाकर लाश को जलाया गया है। कमरे से केरोसीन का गैलन भी मिला है।

Loading...