1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अपराधी को पकड़ने गए बिहार के थानेदार की बंगाल में हत्या, बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

अपराधी को पकड़ने गए बिहार के थानेदार की बंगाल में हत्या, बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार से लगी पश्चिम बंगाल की सीमा उत्तर दिनाजपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बेखौफ अपराधियों ने बदमाशों को पकड़ने गए थानेदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वह बिहार के किशनगंज थाना के प्रभारी थे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Bihar Police Officer Killed To Catch Criminal In Bengal

दिनाजपुर: बिहार से लगी पश्चिम बंगाल की सीमा उत्तर दिनाजपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बेखौफ अपराधियों ने बदमाशों को पकड़ने गए थानेदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वह बिहार के किशनगंज थाना के प्रभारी थे। थानेदार बाइक चोर को पकड़ने के लिए बंगाल की सीमा में दाखिल हुए थे, उस समय बदमाशों की भीड़ ने उन पर अचानक हमला कर दिया और उन्‍हें पीट-पीट कर मार डाला।  घटना बंगाल में उत्तर दिनाजपुर के पंजीपाड़ा थाने के पनतापारा गांव की बताई जा रही है।

पढ़ें :- हे भगवान! 'लकी ड्रा' से दी जा रही है वैक्सीन, ऐसे तो हम कोरोना को दे चुके मात

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, इस गांव में एक वांछित अपराधी छिपा था, जिसे पकड़ने के लिए किशनगंज के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार गए थे।  पूर्णिया जिले के जानकीनगर निवासी इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार 1994 बैच के अधिकारी थे। उन्होंने शुक्रवार देर रात यहां छापेमारी की थी। वह रात में ही स्थानीय पुलिस थाने में पहुंचे थे और वहां बताया था कि वह किस मकसद से यहां पहुंचे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह वारदात रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है। वह पूर्णिया के जानकीनगर के रहने वाले थे। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल ले जाया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X