बिहार की कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, चाकू और मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद

bihar
बिहार की कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, चाकू और मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद

बिहार। बिहार पुलिस प्रशासन के निर्देश पर राज्य के कई जेलों में एक साथ छापेमारी चल रही है। इस छापेमारी में पुलिस को चाकू, मोबाइल के चार्जर और बैट्री समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। ये छापेमारी बिहार की कई जेलों में रविवार को एक साथ की गई।

Bihar Police Raid In Different Districts Jail Of Bihar :

दरअसल कुछ दिनों पहले इंटेलिजेंस ब्यूरो से इनपुट मिला था कि पटना के बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है। इसी वजह से बिहार के कई जेलों में छापेमारी चल रही है। आरा में जेल में भी कई घंटों तक छापेमारी चली।

अचानक से छापेमारी शुरू होने से जेल में हड़कंप मच गया। चेकिंग के दौरान पुलिस को जेल के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान मिले। जिसमें चार मोबाइल का चार्जर बैट्री व चाकू बरामद की गई है। फिलहाल बरामद समानों को लेकर जेल प्रशासन नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराने में जुटी हुई है।

वहीं, किशनगंज में कई घंटों तक जेल में छापेमारी की गई लेकिन वहां से किसी तरह की आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया।

बिहार। बिहार पुलिस प्रशासन के निर्देश पर राज्य के कई जेलों में एक साथ छापेमारी चल रही है। इस छापेमारी में पुलिस को चाकू, मोबाइल के चार्जर और बैट्री समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। ये छापेमारी बिहार की कई जेलों में रविवार को एक साथ की गई। दरअसल कुछ दिनों पहले इंटेलिजेंस ब्यूरो से इनपुट मिला था कि पटना के बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है। इसी वजह से बिहार के कई जेलों में छापेमारी चल रही है। आरा में जेल में भी कई घंटों तक छापेमारी चली। अचानक से छापेमारी शुरू होने से जेल में हड़कंप मच गया। चेकिंग के दौरान पुलिस को जेल के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान मिले। जिसमें चार मोबाइल का चार्जर बैट्री व चाकू बरामद की गई है। फिलहाल बरामद समानों को लेकर जेल प्रशासन नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराने में जुटी हुई है। वहीं, किशनगंज में कई घंटों तक जेल में छापेमारी की गई लेकिन वहां से किसी तरह की आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया।