सुशांत सिंह केस: सभी स्टार्स से पूछताछ करेगी बिहार पुलिस जिन्होने किया सुशांत के साथ काम, हुआ बड़ा खुलासा

sushant_singh_rajput

मुंबई: सुशांत सिंह अत्महत्या केस मे लगातार नए नए खुलासे होते जा रहें हैं उनके फैंस अब बस इस इंतजार मे बैठे हैं कि केबी सुशांत को न्याय मिलेगा दरअसल अब मुंबई और बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

Bihar Police To Interrogate All The Stars Who Worked With Sushant Big Disclosure :

वहीं, मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है। इस बीच खबर आई है कि बिहार पुलिस सुशांत से साथ कम कर चुके सभी एक्टर्स से पूछताछ करेगी।

बिहार डीजीपी के नेतृत्व में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर कल बैठक हुई थी। जिसमें पटना के आइजी, एसएसपी भी शामिल हुए।

हो रही हाई लेवल मीटिंग

आत्महत्या मामले की जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस जांच कहां तक पहुंची है, इस संबंध में दिशा निर्देश दिये गये। डीजीपी ने कहा कि मुंबई गयी बिहार पुलिस टीम के सदस्यों से यहां से वरीय अधिकारी संपर्क में रहें, ताकि टीम को जांच करने में कोई परेशानी नहीं हो।

बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज की है। 30 जुलाई को बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व की दोस्त रही अंकिता लोखंडे से पूछताछ की थी। पुलिस उनका बयान लेने खुद उनके घर पहुंची थी। बिहार पुलिस करीब एक घंटे तक अंकिता के घर रही और इस दौरान अंकिता से सुशांत सुसाइड मामले में पूछताछ हुई।

मुंबई: सुशांत सिंह अत्महत्या केस मे लगातार नए नए खुलासे होते जा रहें हैं उनके फैंस अब बस इस इंतजार मे बैठे हैं कि केबी सुशांत को न्याय मिलेगा दरअसल अब मुंबई और बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं, मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है। इस बीच खबर आई है कि बिहार पुलिस सुशांत से साथ कम कर चुके सभी एक्टर्स से पूछताछ करेगी। बिहार डीजीपी के नेतृत्व में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर कल बैठक हुई थी। जिसमें पटना के आइजी, एसएसपी भी शामिल हुए।

हो रही हाई लेवल मीटिंग

आत्महत्या मामले की जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस जांच कहां तक पहुंची है, इस संबंध में दिशा निर्देश दिये गये। डीजीपी ने कहा कि मुंबई गयी बिहार पुलिस टीम के सदस्यों से यहां से वरीय अधिकारी संपर्क में रहें, ताकि टीम को जांच करने में कोई परेशानी नहीं हो। बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज की है। 30 जुलाई को बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व की दोस्त रही अंकिता लोखंडे से पूछताछ की थी। पुलिस उनका बयान लेने खुद उनके घर पहुंची थी। बिहार पुलिस करीब एक घंटे तक अंकिता के घर रही और इस दौरान अंकिता से सुशांत सुसाइड मामले में पूछताछ हुई।