CM योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का ASI गिरफ्तार

asi 1
CM योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का ASI गिरफ्तार

नई दिल्ली। बिहार के नालंदा में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर तनवीर खान को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस पुलिसकर्मी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ को फेसबुक पर धमकी दी थी। इस धमकी के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई थी।    

Bihar Polices Asi Arrested For Threatening To Shoot Cm Yogi Adityanath :

बिहार पुलिस का जवान निकला योगी को धमकी देने

24 अप्रैल को एक फेसबुक पोस्ट ने यूपी के दिलदारनगर थाने की पुलिस के होश उड़ा दिए थे। इस पोस्ट में दिलदार नगर इलाके का जिक्र करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi ko dhamki) की हत्या करने की बात लिखी गई थी। पोस्ट को देखते ही यूपी के दिलदार नगर के रहने वाले धनन्जय और विशाल ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

इस पोस्ट को पुलिस ने भी संजीदगी से लिया और पड़ताल शुरू की। तभी ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि योगी आदित्नाथ को किसी सिरफिरे ने नहीं बल्कि बिहार पुलिस के एक जवान तनवीर खान ने धमकी दी थी।

यूपी पुलिस की टीम ने दबोचा

नालंदा जिले के दीपनगर थाने के इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी तनवीर की तैनाती राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास थी। सोमवार को यूपी के दिलदारनगर थाने की पुलिस टीम दर्ज एफआईआर की कॉपी के साथ नालंदा पहुंची। यहां पहुंचने के बाद तनवीर खान को गिरफ्तार कर लिया गया। यूपी पुलिस की टीम बिहार पुलिस के आरोपी जवान को अपने साथ ले गई है। बता दें कि गिरफ्तार पुलिसकर्मी तनवीर खान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला स्थित दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रकसदा गांव का रहने वाला है।  

 

नई दिल्ली। बिहार के नालंदा में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर तनवीर खान को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस पुलिसकर्मी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ को फेसबुक पर धमकी दी थी। इस धमकी के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई थी।     बिहार पुलिस का जवान निकला योगी को धमकी देने 24 अप्रैल को एक फेसबुक पोस्ट ने यूपी के दिलदारनगर थाने की पुलिस के होश उड़ा दिए थे। इस पोस्ट में दिलदार नगर इलाके का जिक्र करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi ko dhamki) की हत्या करने की बात लिखी गई थी। पोस्ट को देखते ही यूपी के दिलदार नगर के रहने वाले धनन्जय और विशाल ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इस पोस्ट को पुलिस ने भी संजीदगी से लिया और पड़ताल शुरू की। तभी ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि योगी आदित्नाथ को किसी सिरफिरे ने नहीं बल्कि बिहार पुलिस के एक जवान तनवीर खान ने धमकी दी थी। यूपी पुलिस की टीम ने दबोचा नालंदा जिले के दीपनगर थाने के इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी तनवीर की तैनाती राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास थी। सोमवार को यूपी के दिलदारनगर थाने की पुलिस टीम दर्ज एफआईआर की कॉपी के साथ नालंदा पहुंची। यहां पहुंचने के बाद तनवीर खान को गिरफ्तार कर लिया गया। यूपी पुलिस की टीम बिहार पुलिस के आरोपी जवान को अपने साथ ले गई है। बता दें कि गिरफ्तार पुलिसकर्मी तनवीर खान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला स्थित दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रकसदा गांव का रहने वाला है।