1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bihar Political Crisis Live : ‘राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं , लालटेन धारी’

Bihar Political Crisis Live : ‘राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं , लालटेन धारी’

बिहार (Bihar) में सियासी उलटफेर की आशंकाओं के बीच पटना में सियासी पारा चढ़ गया है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) और विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेतृत्व वाले महागठबंधन में बैठकों का दौर जारी है। इसी बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट के जरिए बड़े संकेत दिए हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, 'राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं , लालटेन धारी'।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार (Bihar) में सियासी उलटफेर की आशंकाओं के बीच पटना में सियासी पारा चढ़ गया है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) और विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेतृत्व वाले महागठबंधन में बैठकों का दौर जारी है। इसी बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट के जरिए बड़े संकेत दिए हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, ‘राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं , लालटेन धारी’।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

राजद नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे। खबर है कि मंगलवार को करीब 4 बजे कुल 160 विधायक राज्यपाल फागू चौहान से मिलेंगे।

पढ़ें :- Bihar News : प्रशांत किशोर मुलाकात पर मुहर लगाते हुए, बोले - 'एक शर्त मान लें नीतीश कुमार तो साथ देने को हूं तैयार', मुलाकात पर लगाई मुहर

तेजस्वी भवः बिहार-चंदा यादव

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी चंदा यादव ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी भवः बिहार।

पढ़ें :- Manipur News : जनता दल यूनाइटेड के 5 विधायकों ने ज्वाइन की बीजेपी , JDU बोली- 'पीठ में छुरा घोंपना भाजपा का चरित्र'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...