1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. Bihar Politics: मैं हाथ जोड़कर कहता हूं मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं, प्रधानमंत्री चेहरे के सवाल पर बोले नीतीश कुमार

Bihar Politics: मैं हाथ जोड़कर कहता हूं मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं, प्रधानमंत्री चेहरे के सवाल पर बोले नीतीश कुमार

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अब 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल बढ़ गयी है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) इशारो-इशारो में खुद को प्रधानमंत्री की रेस में बता रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर पूछे जाने वाले सवाल पर वो गोलमोल जवाब दे रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar Politics:  बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अब 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल बढ़ गयी है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) इशारो-इशारो में खुद को प्रधानमंत्री की रेस में बता रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर पूछे जाने वाले सवाल पर वो गोलमोल जवाब दे रहे हैं।

पढ़ें :- लालू बोले-पूर्णिया में बिना हवाई अड्डा अमित शाह ने उड़ा दिए जहाज , इतना सफेद झूठ बोलने की हिम्मत कहां से जुटाते हैं?

शुक्रवार को उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। मेरा काम यह है कि सभी लोगों के लिए काम कर सकूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मै इस बात के लिए प्रयास करूंगा कि सभी विपक्षी दल एक साथ आ जाएं।

अगर सभी विपक्षी दल एक साथ आने के लिए राजी हो जाते हैं तो यह अच्छी बात होगी। नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  ने शपथ लेते ही नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना ही उन पर हमला किया था कि 2014 में आने वाले 2024 में रहेंगे क्या?

कैबिनेट विस्तार के सवाल पर दिया ये जवाब
नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  ने बिहार सरकार के कैबिनेट विस्तार के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही कैबिनेट विस्तार किया जाएगा। 15 अगस्त के बाद किसी भी दिन मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। साथ ही कहा कि, एक बार सब लोग बैठकर बात कर लेंगे, फिर उसके बाद इस पर फैसला लिया जाएगा।

 

पढ़ें :- बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी 'नसीहत'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...