1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar Politics: जानिए उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा-नीतीश कुमार में है PM बनने की काबिलियत

Bihar Politics: जानिए उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा-नीतीश कुमार में है PM बनने की काबिलियत

जेडीयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा का एक बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन उनके अलावा भी कई ऐसे लोग हैं जो पीएम बनने की काबलियत रखते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। जेडीयू (JDU) संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) का एक बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) में प्रधानमंत्री (Prime minister) बनने की काबिलियत है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी (Pm Modi) अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन उनके अलावा भी कई ऐसे लोग हैं जो पीएम बनने की काबलियत रखते हैं।

पढ़ें :- PM मोदी के जन्मदिन पर जानें क्या है भाजपा की तैयारी,रिकॉर्ड टीकाकरण ब्लड डोनेशन कैंप से फ्री राशन तक
Jai Ho India App Panchang

इसमें सीएम नीतीश कुमार (Nitish kumar) का नाम भी है। स्वाभाविक रूप से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पीएम (PM) मैटेरियल कहा जाना चाहिए। रविवार मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा का ये बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर अपनी बात दोहराई।

उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर देश के स्तर पर एक माहौल बनाने की जरूरत है। 2021 में जनगणना होनी है, हो सकता है कोरोना के कारण थोड़ा विलंब हो पर अगर इस साल नहीं हुआ तो फिर दस साल इंतजार करना होगा। तब तक बहुत नुकसान हो जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...