1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bihar Politics: RJD विधायक ने किया बड़ा दावा कहा- डिप्टी CM तेजस्वी यादव जल्द बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री

Bihar Politics: RJD विधायक ने किया बड़ा दावा कहा- डिप्टी CM तेजस्वी यादव जल्द बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से तैयारी कर रही है। सभी पार्टियां लोगों को जमकर आश्वासन दे रहे हैं। इसी क्रम में राजद के विधायक इजहार असफी ने दावा करते हुए कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल  के नेता तेजस्वी यादव जल्द ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Tejashwi Yadav: आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से तैयारी कर रही है। सभी पार्टियां लोगों को जमकर आश्वासन दे रहे हैं। इसी क्रम में राजद के विधायक इजहार असफी ने दावा करते हुए कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल  के नेता तेजस्वी यादव जल्द ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। बताया जा रहा है कि एक प्रस कान्फ्रेंस के दौरान  राजद विधायक ने कहा कि तेजस्वी यादव एक-दो महीने में बिहार के मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

पढ़ें :- Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

इसी क्रम में इजहार असफी ने दावा करते हुए कहा कि, “लगभग सभी चीजें तैयार हैं लेकिन कुछ औपचारिकताओं का पालन किया जाना है, उन्हें पूरा करने में कुछ महीने लग सकते हैं। तेजस्वी यादव कुर्सी पर बैठेंगे और बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।” उन्होंने कहा, “बिहार के लोग ऐसा चाहते हैं और मुझे लगता है कि राज्य के ज्यादातर नेता इसके लिए तैयार हैं।”

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने राजद के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा था कि 2023 में तेजस्वी बिहार के अगले सीएम के रूप में नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी के रूप में पदभार संभालेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...