1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार: महंगाई के खिलाफ आरजेडी कार्यकर्ताओं का पोस्टर वार, दामों को लिखते हुए किया सरकार पर कटाक्ष

बिहार: महंगाई के खिलाफ आरजेडी कार्यकर्ताओं का पोस्टर वार, दामों को लिखते हुए किया सरकार पर कटाक्ष

पटना में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पटना की सड़कों पर महंगाई के मुद्दे पर सीएम नीतीश को घेरते हुए पोस्टर लगाए।

By अनूप कुमार 
Updated Date

पटना: पटना में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पटना की सड़कों पर महंगाई के मुद्दे पर सीएम नीतीश को घेरते हुए पोस्टर लगाए। पोस्टर के जरिए आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कहा, ” आज जो लोग सत्ता में हुए बैठे हैं, जब वे विपक्ष में हुआ करते थे तो महंगाई के मुद्दे पर बार-बार सरकार को घेरते थे। लेकिन आज जब वह सरकार चलाने वाले हो गए हैं तो वह अपनी जिम्मेदारी को भूलकर महंगाई के ऊपर ध्यान नहीं दे रहे हैं।”

पढ़ें :- बिहार: मुकदमा दर्ज कराने के लिए घंटों थाने में खड़े रहे IAS अफसर, तेजस्वी बोले-सीएम कर रहे पद का दुरुपयोग

आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बाकायदा सरसों तेल, रिफाइंड, अरहर दाल, मसूर दाल, चना दाल, पेट्रोल और डीजल के दामों को पोस्टर पर लिखते हुए सरकार पर कटाक्ष किया।

पोस्टर वार के संबंध में आरजेडी के प्रदेश महासचिव अरुण ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस शासनकाल में जो महंगाई डायन लगती थी, वो क्या आज भौजाई लगने लगी है?आरजेडी नेता अरुण ने कहा कि देश में आजादी से पहले वाली स्थिति हो गई है। भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। ऐसे में  सरकार इस ओर ध्यान दे और महंगाई कम करे। ऐसा नहीं होने पर आरजेडी कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...