1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार: दरभंगा में पांच साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार

बिहार: दरभंगा में पांच साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार

Bihar Rape With Five Year Old Innocent Accused Auto Driver Arrested In Darbhanga

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। महिलाओं और बच्चियों के सुरक्षा के तमाम दावों के बाद भी देश में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बिहार के दरभंगा की है जहां एक ऑटो ड्राइवर ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की जघन्य वारदात का अंजाम दिया। देर रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि उक्त बच्ची व एक बच्चा घर के सामने सड़क पर खेल रहे थे। इसी दौरान टेंपो चालक दोनों को अपनी गाड़ी में बिठाकर वहां से रवाना हो गया।  

पढ़ें :- बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-कश्मीर से धारा 370 हटने पर परेशान हैं राहुल और ओवैसी

मासूम के परिजनों ने बताया कि बच्ची एक किसी दूसरे बच्चे के साथ खेल रही थी तभी एक ऑटो ड्राइवर वहां आया और दोनों बच्चों को अगवा कर ले गया। जिसके बाद कुछ दूर सुनसान इलाके में एक बाग में बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। थोड़ी देर बाद घर के पास बच्ची को ना पाकर परिजनों ने बच्ची को ढूंढना शुरु कर दिया।

जब कई जगह ढूंढने के बाद नहीं मिली तो किसी ने ऑटो में जाने की खबर दी। काफी देर तलाशने के बाद बच्ची के पिता की नजर एक ऑटो पर गई।जब नजदीक जाकर देखा तो पास से ही किसी के रोने की आवाज आ रही थी। बाग में देखा तो बच्ची वहीं खून से लथपथ पड़ी मिली। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया। मासूम के पिता ने बताया कि घटना स्थल से चाकू भी मिला। उन्होंने आशंका जताई कि रेप के बाद आरोपी मासूम की हत्या करने वाला था।

वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गई है। पुलिस अधिकारी अनोज कुमार ने बताया कि एक सुनसान पार्क में बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। दूसरी तरफ बच्ची को
अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पढ़ें :- आप सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, कहा-यूपी सरकार और भाजपा दलित विरोधी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...