1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार: नालंदा में RJD नेता की हत्या, गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर को फूंका

बिहार: नालंदा में RJD नेता की हत्या, गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर को फूंका

Bihar Rjd Leader Was Shot Dead In Deepnagar Nalanda

By रवि तिवारी 
Updated Date

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) के गृहजिले नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात अपराधियों ने व्यवसायी व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) (RJD) नेता इंदल पासवान (indal paswan) की गोली मार कर हत्या कर दी। पासवान की हत्या से नाराज लोगों ने जमकर बवाल मचाया और एक घर में आग लगा दी तथा दो संदिग्धों को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। हालांकि, इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोला दिया और उसके घर को आगे के हवाले कर दिया।

पढ़ें :- शादी के बाद धनाश्री ने किया 'जलेबी बेबी' पर डांस, VIDEO में दिखा नया जोश

पुलिस के अनुसार, मघड़ा गांव निवासी इंदल पासवान अन्य किसी गांव से किसी श्राद्घकर्म में शामिल होने के बाद बाइक से देर रात अपने गांव लौट रहे थे। गांव के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं जिससे पासवान की मौके पर ही मौत हो गई। पासवान पिछले सप्ताह ही राजद से जुड़े थे।

रात में इंदल पासवान जब घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उनको खोजना शुरू किया। बुधवार की सुबह उनका शव गांव के पास ही मिला। घटनास्थल से उनकी बाइक भी मिली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वारदात से नाराज लोगों ने जमकर बवाल मचाया। संदिग्ध आरोपी के घर में आग लगा दी तथा वहां खड़े एक ऑटो को क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों ने दो संदिग्ध आरोपियों की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना के संबंध में नालंदा के पुलिस उपाधीक्षक इमरान परवेज ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आपसी विवाद में हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि बीते कुछ समय से बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। इससे पहले मुजफ्फरपुर, पटना और दरभंगा में भी गोली मार कर हत्या करने के मामले आ चुके हैं।

पढ़ें :- देशी गर्ल ने VIDEO शेयर कर बताया फटा-फट मेकअप का तरीका, अपने देखा क्या ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...