पटना में बारातियों से भरी बस पलटी, 8 की मौत जबकि 35 से ज्यादा घायल

पटना में बारातियों से भरी बस पलटी, 8 की मौत अन्य घायल
पटना में बारातियों से भरी बस पलटी, 8 की मौत अन्य घायल

पटना। पटना जिले के गौरीचक के कंडाप गांव के पास सोमवार रात बारातियों से भरी एक अनियंत्रित बस पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस हादसे में जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा कर दी है।

Bihar Road Accident Gaurichak Police Station Seven Died Nalanda Medical College Hospital Patna :

पुलिस के अनुसार, बैरिया के अब्दुल्लाचक से बारातियों से भरी बस पिपरा थाना के भभौल गांव के लिए सोमवार की शाम निकली थी। इसी बीच गौरीचक के कंडाप गांव के पास बस से चालक का नियंत्रण हट गया और बस पलट गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों के मुताबिक, बस में 70 से अधिक लोग सवार थे। घायलों को नालंदा मेडिकल कॉलेज (एनएमसीएच) अस्पताल और पटना मेडिकल कॉलेज (पीएमसीएच) अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना से गुस्साई भीड़ ने दुर्घटनाग्रस्त बस में आग लगा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच, जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा पटना के डीएम कुमार रवि ने की है।

पटना। पटना जिले के गौरीचक के कंडाप गांव के पास सोमवार रात बारातियों से भरी एक अनियंत्रित बस पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस हादसे में जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा कर दी है।पुलिस के अनुसार, बैरिया के अब्दुल्लाचक से बारातियों से भरी बस पिपरा थाना के भभौल गांव के लिए सोमवार की शाम निकली थी। इसी बीच गौरीचक के कंडाप गांव के पास बस से चालक का नियंत्रण हट गया और बस पलट गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों के मुताबिक, बस में 70 से अधिक लोग सवार थे। घायलों को नालंदा मेडिकल कॉलेज (एनएमसीएच) अस्पताल और पटना मेडिकल कॉलेज (पीएमसीएच) अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।घटना से गुस्साई भीड़ ने दुर्घटनाग्रस्त बस में आग लगा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच, जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा पटना के डीएम कुमार रवि ने की है।