1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार: अवैध शराब बिक्री को लेकर तेजस्वी का सरकार पर हमला, विपक्षी नेताओं ने विधानसभा में किया प्रदर्शन

बिहार: अवैध शराब बिक्री को लेकर तेजस्वी का सरकार पर हमला, विपक्षी नेताओं ने विधानसभा में किया प्रदर्शन

बिहार में शराबबंदी के बाद भी राज्य के कई हिस्सों में अवैध तरीके से शराब की​ बिक्री को लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है। इस मुद्दे को लेकर राजद के विधायकों ने शनिवार विधानसभा के मुख्यद्वार पर जोरदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान विधायकों का आरोप था कि शराबबंदी को लेकर सरकार पूरी तरह से फेल हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar Tejashwi Attacked Government Over Illegal Liquor Sale Opposition Leaders Protest In Assembly

पटना। बिहार में शराबबंदी के बाद भी राज्य के कई हिस्सों में अवैध तरीके से शराब की​ बिक्री को लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है। इस मुद्दे को लेकर राजद के विधायकों ने शनिवार विधानसभा के मुख्यद्वार पर जोरदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान विधायकों का आरोप था कि शराबबंदी को लेकर सरकार पूरी तरह से फेल हो गयी है।

पढ़ें :- LJP अध्यक्ष पद पर चिराग का दावा, चाचा पशुपति समेत पांच सांसदों को पार्टी से किया आउट

ऐसे में विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। विपक्षी नेता स्वास्थ्य और भूमि सुधार मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर भी नारेबाजी की। साथ ही नेता विपक्ष को बोलने का पर्याप्त अवसर नहीं देने का आरोप लगाते हुए वह अध्यक्ष कक्ष के बाहर धरने पर बैठ गए।

बता दें कि, बीते दिनों रामसूरत राय के स्कूल में शराब की खेप मिली थी। इसके बाद विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले बोल रहा है। साथ ही मंत्री रामसूरत राय की बर्खास्तगी की मांग कर रहा है।

शनिवार सुबह राबड़ी आवास पर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मंत्री ही उस स्कूल के संचालक हैं जहां शराब पकड़ी गई थी। नेता प्रतिपक्ष से सवाल उठाते हुए कहा कि अगर किसी को लीज पर दिया था तो उसका एग्रीमेंट प्रस्तुत करें।

 

पढ़ें :- LJP में फूट पर चिराग पासवान की पहली प्रतिक्रिया, कहा- पार्टी मां के समान है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X